अनशन से जनता को विपक्ष का सच बता रहे हैं: डॉ. हर्षवर्धन

संसद में जारी गतिरोध के खिलाफ चांदनी चौक में 1 दिन के उपवास पर बैठे केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए बीजेपी सांसद कटिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष जिस तरह से संसद में गतिरोध पैदा कर रहा है, उसी बात को जनता तक पहुंचाने के लिए हम लोग अनशन कर रहे हैं.

डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि विपक्ष अगर लोकतंत्र की दुहाई दे रहा है तो उसे यह पता होना चाहिए कि शोर-शराबा नहीं, बातचीत से मुद्दे सुलझते हैं. विपक्ष सिर्फ शोर मचाता है. देश की जनता विवेक शून्य नहीं हुई है. 4 साल प्रधानमंत्री मोदी को उन्होंने काम करते हुए देखा है. उनके काम, उनकी सच्चाई, उनकी ईमानदारी, उनकी गहराई को देखा है. उनके जज्बे को देखा है और किस तरह से उनका दिल धड़कता है. गरीबों, दलितों के लिए, किसानों के लिए, मजदूरों के लिए, देश के लोगों ने यह देखा है और उसका परिणाम है कि 21 प्रदेशों में आज बीजेपी की सरकार है. दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी बनकर बीजेपी उभरी है.

हर्षवर्धन ने कहा, अनशन पर हमें कांग्रेस का नहीं, देश की जनता का सर्टिफिकेट चाहिए. देश की जनता बताएगी कि सबसे काबिल और सबसे योग्य प्रधानमंत्री कौन है. इसलिए देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को आशीर्वाद दे रही है.

 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय, कुशाभाऊ ठाकरे, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, लालकृष्ण आडवाणी, नरेंद्र मोदी, अमित शाह जैसे नेताओं से प्रेरणा लेकर हम लोग भारत की राजनीति में काम कर रहे हैं. हमारे लिए यह राजनीति राजनीति करने का विषय है. हमारे लिए यह सेवा का माध्यम, राष्ट्रधर्म पालन का माध्यम है.