अपनी शादी के बारे में क्या सोच रही हैं सोनम, हुआ खुलासा

सोनम कपूर की शादी कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में वीरे दी वेडिंग के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोनम से जब मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि होने वाली दुल्हन क्या सोच रही है तो उन्होंने कहा कि मैं बस वीरे दी वेडिंग के बारे में बात करना चाहूंगी.

उन्होंने आगे कहा कि अभी सही समय नहीं है. मेरा मीडिया से रिलेशन हमेशा से अच्छा रहा है. सही समय आने पर मैं सबको बताऊंगी. शायद सोनम अपने शादी के बारे में बात कर के वीरे दी वेडिंग से फोकस नहीं हटाना चाहतीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की शादी 7-8 मई को होने वाली है. पहले खबरें थीं कि दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग जेनेवा में होगी लेकिन अब ये शादी मुंबई में ही होगी. इस सेलिब्रेशन से जुड़ी कई नई जानकारियां समाने आई हैं. खबर है कि सोनम कपूर-आनंद आहूजा की ग्रैंड वेडिंग बांद्रा स्थित हेरिटेज हवेली में होगी.

करीबी सूत्रों की खबर के अनुसार, पहले डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान था. लेकिन सोनम की दादी की वजह से वेन्यू में बदलाव हुआ. अब शादी उनके घर के पास होगी. उनकी दादी ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकतीं और सोनम का परिवार डेस्टिनेशन से ज्यादा दादी का इवेंट में मौजूद होना जरूरी समझता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम-आनंद की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हैरिटेज हवेली में होगी. 55,000 स्क्वैयर फीट की इस प्रॉपर्टी में आलीशान और खूबसूरत पूजा का कमरा है.

एक्ट्रेस की शादी में 3 बड़े फंक्शन होंगे. जिनमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल हैं. ये तीनों ही इवेंट अलग-अलग जगह होंगे. खबरों की मानें तो, संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी. फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी. अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे.

वहीं मेहंदी का फंक्शन सोनम के 35 करोड़ के आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट, बांद्रा में होगी. यह अपार्टमेंट 7 हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ है.