अब बिहार में OBC को भी UPSC प्री की परीक्षा पास करने पर मिलेगा 1 लाख

0 commentsViews:

मौजूदा आईपीएल के 11वें सीजन के 50वें में मैच में मुंबई इंडियंस टीम अपने घर में किंग्स इलवेन पंजाब का सामना करेगी. मुंबई यह मुकाबला हारती है, तो वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी.

मुंबई इंडियंस ने जीत हासिल की, तो वह अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ जाएगी. फिलहाल उसका नेट रन रेट 0.405 है, जो अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार सनराइजर्स हैदराबाद से भी बेहतर है.

दूसरी तरफ, किंग्स इलेवन पंजाब टीम यह मुकाबला जीत जाती है, तो उसके 14 अंक हो जाएंगे, लेकिन इसके बावजूद वह प्लेऑफ की दौड़ में अपना स्थान पक्का नहीं मान सकती. हारने पर उसके लिए आगे की राह और कठिन हो जाएगी, क्योंकि उसका नेट रनरेट -0.518 सबसे खराब है.

पिछले मैच में पंजाब की टीम बेंगलुरु के सामने सिर्फ 88 रनों पर ही ढेर हो गई थी, इस मैच में न क्रिस गेल का बल्ला चला था और न ही केएल राहुल अपने फॉर्म के मुताबिक प्रदर्शन कर पाए थे. दोनों इस मैच में अपनी लय हासिल करने की कोशिश में होंगे.

मुंबई की परेशानी मध्यक्रम रहा है, क्योंकि सूर्यकुमार यादव और इविन लुइस की सलामी जोड़ी ने निराश नहीं किया है. पिछले कुछ मैचों में मध्यक्रम की जिम्मेदारी कप्तान रोहित शर्मा ने अपने कंधों पर ले रखी है. एक बार फिर रोहित के जिम्मे ही मध्य क्रम की जिम्मेदारी होगी.


Facebook Comments