अमेठी दौरे पर किसानों से मिले राहुल गांधी, समस्याओं का लिया हाल

0 commentsViews:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. राहुल ने यहां पर कई किसानों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं को सुना. आपको बता दें कि राहुल दो दिवसीय अमेठी दौरे पर हैं.

अपने दो दिनों के दौरे के दौरान राहुल कई छोटी सभाओं को संबोधित करेंगे, इसके अलावा कई स्थानीय नागरिकों से मुलाकात भी करेंगे.

कई मुलाकातों के अलावा राहुल यहां पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क का उद्घाटन करेंगे. वहीं सिंहपुर में ब्राईटवे स्कूल का उद्घाटन भी करेंगे. अपनी यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी जगदीशपुर में जनता दरबार लगाएंगे. और सांसद निधि के तहत किए गए विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष अमेठी में पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे.

आपको बता दें कि हाल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अमेठी का दौरा किया था. इस दौरान ईरानी ने कई स्थानीय लोगों से मुलाकात की थी. स्मृति ने यहां से स्थानीय समस्याओं को लेकर हमला भी बोला था.

गौरतलब है कि 2014 में अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमेठी जाकर स्मृति के लिए प्रचार किया था. स्मृति तभी से अमेठी में काफी एक्टिव हैं.


Facebook Comments