अर्जुन कपूर हुए ‘अंकलजी’ के फैन, अब छाए उनके नए वीडियोज

0 commentsViews:

इनदिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से एक डांस वीडियो खूब लोकप्रिय हो रहा है. फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप पर हर कोई ए‍क अंकल जी का गोविंदा स्टाइल में डांस वीडियो धड़ाधड़ शेयर हो रहा है. ना सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स भी इस अंकली जी के ठुमकों के दीवाने हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्टर करते हुए इस शख्स के बारे में एक खास बात कही है.

इंटरनेट पर छाए इस वीडियो में ‘मय से ना मीणा से न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ गाना पर जिस अंकल जी को डांस करते देखा जा रहा है उनका नाम संजीव श्रीवास्तव है. संजीव श्रीवास्तव का ये गोविंदा स्टाइल डांस देखने के बाद अर्जुन कपूर खुद को ट्विटर पर इस शख्स के बारे में बात करने से रोक नहीं पाए. अजुर्न ने ये डांस वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं संजीव श्रीवास्तव के चेहरे पर डांस करते हुए वो खुशी और आनंद देख सकता हूं जो अक्सर हम एक्टर्स कैमरा के सामने परफॉर्म करते हुए मिस कर देते हैं. वो कला जिसमें दूसरों की आंखों को देखते हुए उन्हें नाचने पर मजबूर कर देना… आप आने मूव्स को यूं ही परफॉर्म‍ करते रहिए.’

इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद संजीव श्रीवास्तव किसी सेलेब्र‍िटी से कम नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है तब से उन्हें देश विदेश से लगातार फोन पर फोन आ रहे हैं. वो अब लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं.

बता दें संजीव श्रीवास्तव, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं वह मध्य प्रदेश में विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. संजीव के वायरल हुए पहले वीडियो के बाद अब उनके बैक टू बैक नए वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

 


Facebook Comments