अस्पताल से तैमूर अली खान को घर लाते वक्त कैसी थी फीलिंग? करीना कपूर ने बताया

0 commentsViews:

तैमूर अली खान और करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इश्क 104.8 FM के एक शो में शिरकत की. यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे खुलकर बात की. उन्होंने उस पल को भी याद किया जब वो तैमूर को पहली बार घर लेकर आईं. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त कैसा महसूस हो रहा था जब तैमूर पहली बार गाड़ी में बैठा था और उसे हम घर ला रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘अभी भी मुझे वो पल अच्छे से याद है जब तैमूर को पहली बार घर लेकर आ रहे थे. हम ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से तैमूर को लेकर घर लेकर आ रहे थे. उस दौरान मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था. लेकिन साथ में मैं घबराई भी हुई थी. तैमूर इतना छोटा सा था. वो पहली बार गाड़ी में बैठा था. सड़क पर हल्के से झटकों से ही मेरे दिल की धड़कन रुक जा रही थी. मैं बहुत नर्वस थी. बेशक, ये हमेशा होने वाली बात है. लेकिन तैमूर की हॉस्पिटल से घर की पहली जर्नी को कभी नहीं भूल सकती.”

इसके अलावा करीना ने अपनी मां बबीता कपूर की भी सराहना की. करीना ने कहा, ‘ मॉम हमेशा कहती थीं कि जब तुम मां बनोंगी तब तुम वो समझोगी कि मैं कैसा फील करती हूं, जब कहती हो कि तुम 10 बजे घर आ रही हो और 12 बजे घर आती हो. वो दो घंटे मुझे नहीं पता होता कि तुम कहां हो.’

करीना ने बताया तैमूर के साथ वो भी वैसे ही इमोशन से गुजर रही हैं. हालांकि, आज का दौर मोबाइल का है. लेकिन फिर भी अगर तैमूर को प्ले स्कूल से आने में अगर 5 मिनट भी लेट होता है तो मुझे लगता है कि वो कहां है? क्या कर रहा होगा?

Facebook Comments