आकाश अंबानी ने फोटोग्राफर्स को दी वार्निंग- अच्छा फोटो छापना!

0 commentsViews:

नई दिल्ली: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के 26 वर्षीय बेटे आकाश अंबानी अब सिंगल नहीं एंगेज हो गए हैं. उन्होंने 24 मार्च को रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से गोवा में सगाई कर ली है. गोवा में हुई इस प्राइवेट सेरेमनी के बाद सोमवार रात मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में आकाश और श्लोका के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया. बॉलीवुड स्टार्स से भरी इस पार्टी का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें आकाश अंबानी उनके घर के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स से एक अनोखी रिक्वेस्ट या कहिए उन्हें वार्निंग देते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आकाश अंबानी मंगेतर श्लोका के साथ घर से बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं. आकाश ने ब्लू सूट पहन रखा है, जबकि श्लोका मेटेलिक गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कपल ने मीडिया के लिए पोज दिए, लेकिन जाते-जाते आकाश कुछ ऐसा कह गए जिसके सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. देश के सबसे अमीर और ताकतवर युवकों में शामिल आकाश ने मीडिया से अलविदा लेने से पहले उन्हें मजाकिया लहजे में वार्निंग देते हुए कहा- ‘अच्छा फोटो छापना…’

आकाश-श्लोका का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जोड़ी क्यूटली पोज देती दिख रही है.

लोकल न्यूज वेबसाइट नागपुर टुडे की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी. बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. दोनों ही परिवारों ने पहले कुछ भी कहने से इनकार किया था.

श्वेता मेहता से जुड़ी खास बातें-
* timesofindia की खबर के मुताबिक, धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की.
* मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया.
* डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला.
* श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं.
* ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.


Facebook Comments