आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन ने मनाया 31वां बर्थडे, इस अंदाज में खिलाया केक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन 31 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपना जन्मदिन आगामी फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर को-स्टार आलिया भट्ट के साथ मनाया. आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वरुण धवन के बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में वरुण केक काट रहे हैं और आलिया उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं. गाते हुए आलिया उन्हें वरुण की जगह वीडी बुला रही हैं. केक काटने के बाद मस्ती में वरुण उनकी तरह केक का पीस फेंकते दिख रहे हैं.

दूसरे वीडियो में आलिया उनसे उनके 31वें जन्मदिन के बारे में पूछती हैं, जवाब में वरुण कहते हैं कि वह अभी 16 साल के हैं.

बता दें, वरुण और आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए की थी. इसके बाद दोनों ने दो सुपरहिट फिल्में ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में स्क्रीन शेयर किया. चौथी बार इनकी जोड़ी अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘कलंक’ में जमेगी. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे.

‘कलंक’ एक एपिक ड्रामा है जिसे 1940 के दशक की पृष्ठभूमि में रचा गया है. इस फिल्म का आइडिया करण जौहर और उनके पिता को 15 साल पहले आया था और अब जाकर इस पर अमल करने का समय आया है. ‘कलंक’ को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा. अपने दौर के तीन हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे मिलकर बना रहे हैं.