आलिया संग डेटिंग के सवाल पर रणबीर- जवाब देने के लिए ‘राजी’ नहीं

रणबीर कपूर मौजूदा समय के सबसे कूल और टेलेंटेट एक्टरों  में शुमार हैं और लड़कियों की फेवरेट लिस्ट में आते हैं. पिछले कुछ समय से रणबीर कई सारे रिलेशनशिप में रह चुके हैं. आज कल एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ उनके रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में इसे टाल दिया.

रणबीर से जब पूछा गया कि क्या वो सिंगल हैं तो रणबीर का जवाब था ”नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता.”  इसके बाद ये पूछे जाने पर कि क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा ”मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए राजी नहीं हूं.”

इस एक्टर ने रणबीर कपूर से कहा- काश, मैं तुम्हें गले लगा पाता

रणबीर ने कहा ”प्यार और रिश्ते इतनी जल्दी नहीं मिलते. जब आप खुद को जमाने से काफी अलग रख लेते हैं तब आपको उस एक शख्स की जरूरत होती है जिससे आप अपनी सारी भावनाएं व्यक्त कर सकें. उस एक शख्स से आपकी जिंदगी आसान हो जाती है. कभी वो रिलेशनशिप एक दोस्ती के रूप में होती है तो कभी एक पार्टनर के रूप में.”

रणबीर की कई सारी फिल्मों में प्यार का जिक्र होता है. जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि क्या ऐसी कोई भी फिल्म उनकी रियल लाइफ से रिलेट करती है तो रणबीर ने कहा ”मुझे ऐसा लगता है कि कोई भी असामान्य काम तभी होता है जब आप प्यार में होते हैं. जब आप युवा होते हैं तो आपके लिए सबसे ज्यादा प्रेम कहानियां लिखी जाती हैं. आप प्यार, समाज, राजनीति और लोगों के बारे में कैसा सोचते हैं, वो फिल्म के किरदार से साफ झलकता है.”

11 साल की उम्र में आलिया ने रणबीर संग कराया था फोटोशूट

इसके अलावा रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ फिल्म में आलिया भट्ट भी मौजूद होंगी. इसके अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी फिल्म में एक रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.