इमरान बनेंगे पाकिस्तान के नए पीएम, शपथ ग्रहण में नहीं जाएंगे आमिर

0 commentsViews:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान जल्द ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पद संभालेंगे. वो 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. खबर थी समारोह में बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान भी आने वाले हैं पर ताजा सूत्रों के मुताबिक उन्होंने खुद ही खुलासा किया कि वो इस समारोह में शरीक नहीं होंगे.

CNN-News 18 को हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा- मुझे इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह का कोई भी निमंत्रण नहीं आया है. बता दें कि आमिर खान साल 2014 में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का भी हिस्सा नहीं थे.

आमिर के अलावा इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू मौजूद होंगे. उन्होंने समारोह का न्योता मिलने की बात कबूली है और वो इसके लिए पाकिस्तान जाएंगे. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को भी समारोह का न्योता नहीं मिला है पर उन्होंने कहा है कि अगर न्योता मिला तो वो इसमें जरूर शिरकत करेंगे.

फिल्मों की बात करें तो आमिर की अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है. फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. फिल्म 7 नवंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.


Facebook Comments