उडुपी में PM मोदी की रैली के लिए मंच तैयार, नेताओं ने कहा- मोदी-योगी की जोडी ‘ट्रंपकार्ड’

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार इस समय जोरों पर चल रहा है और अब प्रचार का आक्रामक दौर शुरू होने वाला है. बुधवार से बीजेपी की ओर से खुद प्रधानमंत्री प्रचार के लिए कर्नाटक में मोर्चा संभालने जा रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी मैसूर के साथ-साथ तटीय कर्नाटक के उडुपी में भी चुनावी रैली संबोधित करेंगे. मोदी की जनसभा के लिए उडुपी के एमजीएम ग्राउंड में सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए भव्य स्टेज बनाया है और 35 से 40,000 लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की गई है.

उडुपी के स्थानीय बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा रैली शुरू होने के बाद बीजेपी के प्रचार को और मजबूती मिलेगी. बीजेपी के कार्यकर्ता मोदी के प्रचार को अपना आखिरी ब्रह्मास्त्र मान रहे हैं.

उडुपी के मणिपाल क्षेत्र से पार्षद महेश ठाकुर ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव प्रचार शुरू करने के बाद बीजेपी कर्नाटक में जीत को लेकर आश्वस्त हो जाएगी. स्थानीय नेताओं का यह भी मानना है कि सिर्फ उडुपी ही नहीं बल्कि पूरे तटीय कर्नाटक में हिंदुत्व का मुद्दा सबसे अहम होगा.

वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के उडुपी के नेता श्रीशा नायक का कहना है कि मोदी योगी (नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ) की जोड़ी हिंदुत्व और विकास का कम्बो है जो बीजेपी के लिए कर्नाटक में ट्रंप कार्ड साबित होगी.