उदय चोपड़ा के मन में आ रहे आत्महत्मा करने के ख्याल, जानिए क्यों

सिने जगत के जाने माने फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है. वह आखिरी बार धूम 3 फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया. फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले उदय का फिल्मी करियर सही नहीं रहा. लाइमलाइट से दूर रहने वाले उदय ने सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आ रहे थे फिर बाद में उन्होंने ट्वीट्स को डिलीट कर दिया.

उन्होंने ट्वीट पर लिखा- ”मैंने कुछ घंटों के लिए अपना ट्विटर अकाउंट डी एक्टिवेट कर दिया था. मैंने महसूस किया कि मैं मौत के करीब हूं. यह अभूतपूर्व था. मुझे लगता है कि सुसाइड करने का यह अच्छा विकल्प है. मैं जल्द ही इसे स्थायी रूप से कर सकता हूं.”

उन्होंने आगे पोस्ट किया- ”मैं ठीक नहीं हूं. मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन असफल हो रहा हूं. हालांकि बाद में उदय ने इन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया और फिर नास्तिकता को लेकर एक और ट्वीट किया.”

उन्होंने लिखा- ”यह एक विचार हैः आप मेरे सिर पर गन रखकर मुझे भगवान पर विश्वास करने के लिए फोर्स कर सकते हो. मैं हां भी कर दूंगा क्योंकि मैं जीना चाहता हूं. लेकिन आपको कैसे पता चलेगा कि मैं किस पर विश्वास करता हूं. यहा तक कि यह बात भगवान को भी नहीं पता है. सबसे अधिक संभावित कारण यह काल्पनिक है.”