उधर मीडिया को जवाब दे रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, इधर एक प्याले से कॉफी पी गए सलमान-कैटरीना

नई दिल्ली: सलमान खान की जिंदगी में कैटरीना कैफ कितनी अहमियत रखती हैं, इसके बारे में सुपरस्टार कई मौकों पर खुलकर बात कर चुके हैं. दोनों की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हिट नहीं बल्कि सुपरहिट है. सलमान-कैटरीना का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार्स एक ही मग से कॉफी पीते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो हाल ही में पुणे में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस का है, जिसमें मीडिया से रूबरू हुए स्टार्स ‘दबंग टूर’ से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मीडिया के सवालों का जवाब दे रही हैं. जबकि सलमान-कैटरीना इशारों-इशारों में बातें कर रहे हैं, साथ ही एक ही मग से कॉफी पीते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रही स्टार्स की केमिस्ट्री को देख फैन्स इन्हें वर्ल्ड की बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं.

पुणे में आयोजत ‘दबंग टूर’ में सलमान-कैटरीना के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सोहेल खान, प्रभुदेवा, डेजी शाह ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगाई थी. सोशल मीडिया पर वायरल इस टूर के वीडियो में सलमान-कैटरीना अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गानों पर थिरक रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा ने ‘ओ माई गॉड’! के गाने गो गो गो गोविंदा… पर डांस परफॉर्मेंस दी.

मालूम हो कि सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. जबकि, कैटरीना कैफ शाहरुख के साथ ‘जीरो’ और आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रही हैं.