उन्नाव रेप केस में कार्रवाई में कोई देरी नहीं हुई: साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि उन्नाव रेप केस में कोई देरी नहीं हुई है. जैसे ही लड़की ने मुख्यमंत्री योगी के यहां शिकायत की और कहा कि उसे जिला प्रशासन पर भरोसा नहीं हैं, वैसे ही एसआईटी गठित कर दी.

उन्होंने कहा कि एसआईटी ने 12 घंटे में अपनी रिपोर्ट दी. रिपोर्ट आते ही मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए. देश में सीबीआई से बड़ी कोई जांच एजेंसी नहीं है. लड़की कह रही हैं, उसके साथ रेप किया गया है. वहीं कुलदीप का कहना है कि वो निर्दोष हैं. सीबीआई दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी.

साक्षी महाराज ने कहा, ‘मैं उन्नाव से सांसद हूं. मैं खुद जनता दरबार लगता हूं. वो मेरे पास नहीं आई. जब मीडिया में ये मामला आया, तभी मेरे सामने आया. शायद मेरे पास वो लड़की इसलिए नहीं आई, क्योंकि मैं उन्नाव से बीजेपी का सांसद हूं. कुलदीप भी बीजेपी से विधायक हैं. उसे लगा हो मैं और कुलदीप दोनों बीजेपी से हैं, इसलिए उसकी मदद ना करूं.’

राजनीति में कुछ लोग अस्थिर

उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ लोग अस्थिर होते हैं. वो एक पार्टी से दूसरी जाते रहते हैं. कुलदीप को लगा वो बीजेपी में आएंगे तो उन्हें टिकट मिलेगी और वो विधायक बनेंगे. पार्टी को लगा होगा कि उनके आने से पार्टी को कुछ फायदा होगा. पार्टी के फैसले पर कुछ नहीं कहूंगा.

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल सत्ता के बिना छटपटा रहे हैं. उनके नेतृत्व में कांग्रेस आलोकतांत्रिक काम कर रही है. कांग्रेस ने एक महीने तक सदन नहीं चलने दिया. छोले भटूरे खा कर उपवास कर रही थी.

राहुल को इटली चले जाना चाहिए- साक्षी महाराज

कांग्रेस ने गुरुवार रात को कैंडल मार्च निकाला. मार्च में धक्का- मुक्की हो रही थी. उसके बाद प्रियंका गांधी को कहना पड़ा कि जिसको धक्का- मुक्की करनी हैं वो अपने घर जाए. साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता भी राहुल गांधी से संतुष्ट नहीं हैं. इसलिए राहुल गांधी के साथ धक्का- मुक्की कर रहे थे. अब राहुल गांधी को देश छोड़कर इटली चले जाना चाहिए.

कठुआ और उन्नाव की घटना निंदनीय

उन्होंने कहा कि कठुआ और उन्नाव की घटना दोनों ही निंदनीय हैं. जो भी दोषी है, उसको सज़ा होनी चाहिए. इस तरह के अपराध करने वालों का कोई रंग नहीं होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्नाव की घटना से पार्टी की कितनी छवि धूमिल हुई हैं, इसका अंदाज़ा पार्टी नेतृत्व लगाएगा. उन्नाव में सब कुछ ठीक है. इस घटना से 2019 में मुझे किसी भी प्रकार कोई दिक्कत नहीं होने वाली हैं.