एफिल टॉवर के आगे आराध्या का क्यूट अंदाज, ऐश्वर्या ने शेयर की फोटो

एश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी और बेटी आराध्या की फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल फिलहाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और वो अपने परिवार के साथ की फोटो शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने आराध्या की एफिल टॉवर के पास खीचीं हुई एक फोटो शेयर की है.

आराध्या की फोटो डालते हुए ऐश्वर्या ने लिखा है ”मेरी प्यारी परी.” फोटो में आराध्या ने काले और सफेद रंग का फ्रॉक पहना है और वो हाथ में फ्रिल्स लहराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म फन्ने खान है. फिल्म में काफी लंबे वक्त के बाद वो अनिल कपूर के साथ काम करती हुई नजर आएंगी. फिल्म में वो एक पॉप स्टार का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

इसके अलावा फिल्म में राजकुमार राव भी एक मुख्य भूमिका में होंगे. राजकुमार राव के साथ ऐश्वर्या राय की पहली फिल्म होगी. फन्ने खान की कहानी काफी रोचक है. इसमें एक टैक्सी ड्राइवर पिता अपनी बेटी की इच्छा अनुसार रॉकस्टार बनने की जद्दोजहद करता नजर आएगा.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त, 2018 रखी गई है. आज कल ऐश्वर्या छुट्टियों पर हैं और बेटी आराध्या के साथ घूमने पेरिस गई हुई हैं.

इसके अलावा अफवाह ये भी है कि ऐश्वर्या को मनोज कुमार की फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में काम करने के लिए कास्ट किया गया है. फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर को कास्ट किया गया है. इस फिल्म और इससे जुड़े तथ्यों की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.