कंटेस्टेंट को kiss कर फंसे थे पपॉन, अब नहीं मिल रहे शो के ऑफर

0 commentsViews:

जाने माने सिंगर पपॉन कुछ समय पहले रियलिटी शो की कंटेस्टेंट को कैमरे पर किस कर विवादों में फंसे थे. जिसके बाद उन्हें शो में जज की भूमिका से हटा दिया गया था. इस विवाद ने उनका पीछा अब तक नहीं छोड़ा है. खबर है असम के बिहू फेस्टिवल में इस साल उन्हें कोई शो ऑफर नहीं किया गया.

पपॉन विवाद में पड़ने के बाद से कम ही दिखाई देते हैं. असम के रहने वाले पपॉन हर साल होने वाले बिहू सेलिब्रेशन की शान हुआ करते थे. लेकिन इस साल उन्हें किसी भी शो के लिए इंवाइट नहीं किया गया.

इस साल पपॉन को बिहू फेस्टिवल के लिए किसी भी ऑर्गनाइजर्स के ना बुलाने की खबर है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, ऑर्गनाइजर्स किसिंग कंट्रोवर्सी में फंसे सिंगर को बुलाने से डर रहे हैं. वे नहीं जानते कि पपॉन को देखकर लोग कैसे रिएक्ट करेंगे.

क्या है मामला?

पपॉन म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में एक कंटेस्टेंट को किस करके मुसीबत में फंसे थे. पपॉन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था जिसमें वो लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस करते नजर आए थे. इस शो को पपॉन जज कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट की एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई गई थी.


Facebook Comments