कठुआ गैंगरेप पर गुस्से में तापसी, कहा- धर्म के आधार पर होने लगे हैं रेप

8 साल की मासूम आसिफा से गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर देश भर में माहौल गर्म है. इस पूरे मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. इसका असर देश के दूसरे हिस्सों पर भी नजर आ रहा है. बॉलीवुड से भी प्रतिक्रियाएं आई हैं. फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, अर्जुन कपूर, रितेश देशमुख के बाद अब तापसी पन्नू ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

तापसी ने इस केस पर ट्वीट करते हुए कहा- ”तो अब देश में रेप धर्म के आधार पर होने लगे हैं. मौजूदा हालात को देखकर तो ऐसा ही लगता है. क्या हम एक दूसरे पर निर्लज्ज होकर उंगली उठाना बंद नहीं कर सकते, हम सबको ये मानना होगा कि पूरे देश ने इस घृणित अपराध को मजाक बना दिया है.”

तापसी के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार इस मामले में खुलकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और आसिफा को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. सोनम कपूर ने भी इस मामले पर ट्वीट किया था. सोनम ने कहा कि वो इस घटना से शर्मसार महसूस कर रही हैं. वो इस दिखावटी राष्ट्रवाद और हिंदुवाद से परेशान हो चुकी हैं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मेरे देश में ऐसा हो रहा है.

गुजरे जमाने की फेमस ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- ”संसार में इंसान से ज्यादा निर्दयी जीव और कोई नहीं हो सकता. आसिफा का बलात्कार करने वाले लोग दानव हैं. कोई इतनी छोटी सी बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. मेरा सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर भगवान कहां है.”

क्या है मामला

बता दें कि यह पूरा मामला 12 जनवरी को सामने आया था जब लड़की के पिता मोहम्मद यूसुफ ने हीरानगर थाने में केस दर्ज कराया था. इसके मुताबिक, 10 जनवरी को करीब 12:30 बजे आसिफा जंगल में घोड़े के लिए चारा लेने गई थी, जिसके बाद वह नहीं लौटी. उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. जांच में पता चला कि उसे बंधक बनाकर एक मंदिर में रखा गया और कई दिनों तक रेप किया गया. बाद में उसकी हत्या कर दी गई.