कपिल के सपोर्ट में चंदू, निगेटिव खबरों से नाराज

अपनी कॉमेडी से करोड़ों लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों मुसीबत में हैं. उनकी जिंदगी बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है. विवाद उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं. कपिल के पुराने साथी बार-बार उन्हें बीमार बता रहे हैं. ऐसे मुश्किल दौर में कपिल का साथ उनके बचपन के दोस्त और को स्टार चंदन देते दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि कप‍िल बहुत इमोशनल इंसान है. इन दिनों उनके बारे में हर तरफ बस निगेटिव चीजें ही पढ़ने को मिल रही है. ऐसा नहीं होना चाहिए.

चंदन प्रभाकर ने कपिल के बारे में कहा कि कपिल काफी तनाव में हैं और उनकी दवाइयां चल रही है. उनकी हालत ठीक नहीं है इसलिए फैमिली टाइम की शूटिंग रोक दी गई है. कपिल अभी आराम कर रहे है. उनको ठीक होने का थोड़ा वक्त दे दीजिए.  उनके बारें में इतनी निगेटिव बातें मत फैलाएं. मेरे दोस्त ने देश को इतने लंबे समय तक खुशी बांटी उसके लिए इतनी कड़वाहट अच्छी नहीं है. कपिल बहुत सीधा आदमी है, उसे सीधी बात करनी आती है. चंदन ने कहा- कपिल के बारें में निगेटिव आर्टिकल्स ने उन्हें तोड़ दिया. उन्होंने खुशी जताई कि कपिल के सभी सच्चे दोस्त उनके साथ हैं जिसकी उनको इस पड़ाव में काफी जरूरत है.

बता दें कपिल की सेहत को लेकर अब एक ताजा अपडेट सामने आया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों के हैवी डोज पर हैं. कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं. अपने खिलाफ बने माहौल की वजह से वे भारी तनाव में हैं, जिसके चलते वे काफी परेशान हैं. इसका असर उनकी सेहत, निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है.