कांग्रेस की हुईं उर्मिला मातोंडकर, मुंबई नॉर्थ से लड़ सकती हैं चुनाव

0 commentsViews:

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस भी सितारों को अपने साथ जोड़ने का अभियान चला रही है. टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के बाद बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी की सदस्यता ले ली. खबर है कि उन्हें मुंबई नॉर्थ से पार्टी का उम्मीदवार बनाया जा सकता है.

उर्मिला के पार्टी में शामिल होने की औपचारिक घोषणा पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने की. पार्टी में स्वागत करते हुए सुरजेवाला ने बताया, पार्टी की सदस्यता लेने से पहले उर्मिला ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाक़ात की. उन्होंने पार्टी के प्रति अपने सपर्पण और विश्वास को जताया. वे युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत रही हैं.

उर्मिला के साथ मुंबई कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम भी मौजूद थे.  उर्मिला के साथ मुंबई कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम भी मौजूद थे. उर्मिला ने कहा, “मैंने चुनाव लड़ने के लिए राजनीति में नहीं की है. मैंने समाज सेवा के मकसद से पार्टी ज्वाइन की है.”

उर्मिला ने कहा, “मुझे लगता है कि पांच वर्ष में मोदी सरकार में जिस तरह से व्यवस्थाओं को देखा गया उनके उदाहरण देना मुश्किल हो जाएगा. उदाहरण बताने में रात निकल जाएगी. अलग अलग क्षेत्रों के उदाहरण बहरे पड़े हैं. बेरोजगारी बढ़ गई है. अगर आपके पास विकल्प नहीं है तो लोग कहा जाएंगे.”

उर्मिला ने आजादी पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी सबको साथ लेकर चलते हैं. उनमें सबको साथ लेकर चलने की क्षमता भी है. मैं समझती हूं कि नेता ऐसा होना चाहिए जो सबको साथ लेकर चले. मेरे ख्याल से राहुल गांधी से बड़ा नेता कोई नहीं हो सकता.”

उर्मिला के चुनाव लड़ने को लेकर भी सवाल हुए. इस पर सुरजेवाला ने कहा, “कैन कब कहां से चुनाव लड़ेगा, इसका फैसला राज्य इकाई, चुनाव समिति और पार्टी हाईकमान की ओर से लिया जाएगा.


Facebook Comments