किनके साथ हाथों में हाथ डाल पार्क में घूम रहीं सलमान खान की भांजी, कम ही आती हैं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों ‘कश्मीर’ में फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म के जरिए सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. आयुष के साथ लंदन में उनकी पत्नी अर्पिता खान भी मौजूद हैं, जो शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर साझा करती रहती हैं.

बुधवार को अर्पिता ने एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे आहिल शर्मा और एलिजा अग्निहोत्री पार्क में घूमते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एलिजा ने छोटे भाई का हाथ पकड़ रखा है और उन्हें वह पार्क की सैर करा रही हैं. इसे इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए अर्पिता ने लिखा, “मेरे बच्चे एलिजा और आहिल पार्क में मस्ती कर रहे हैं.” अर्पिता के इस वीडियो को 18 घंटे में 3 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें, सलमान खान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री बेहद कम मौकों पर नजर आती हैं. वह सलमान की बहन अलविरा खान और एक्टर-फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिजा इनकी बड़ी बेटी है. दोनों का एक बेटा अयान अग्नहोत्री है. एलिजा अभी मुंबई के स्कूल में पढ़ रही हैं. सलमान खान के घर आयोजित फैमिली फंक्शन्स में अक्सर उन्हें देखा जाता है. हालांकि, वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.