कुवैत में अदनान संग बदसलूकी, उनके स्टाफ को कहा इंडियन डॉग्स

0 commentsViews:

जाने माने सिंगर अदनान सामी के साथ कुवैत में बदसलूकी  का मामला सामने आया है. सिंगर ने कुवैत स्थित भारतीय दूतावास को टैग करते हुए शि‍कायत के तौर पर एक ट्वीट किया है. अदनान ने लिखा है कि उनके स्टाफ के साथ एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें इंडियन डॉग्स कहा गया.

अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए उनकी टीम के साथ हुए इस सलूक को बयां किया.

अदनान ने लिखा, ‘हम आपके शहर प्यार और मोहब्बत बांटने आए थे अपने भारतीय भाईयों को गले लगाने आए थे. लेकिन आपने हमारे साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी को लेकर कोई कोई मदद नहीं की. कुवैत एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने बेवजह मेरे स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया, उन्हें इंडियन डॉग्स तक कहा. जब आपको इसकी सूचना दी गई, आपने कुछ नहीं किया!! कुवैतियों की हिम्मत कैसे हुई इस तरह का बर्ताव करने की.’

बता दें अदनान सामी अपनी टीम के साथ कुवैत कंसर्ट के लिए पहुंचे थे. 4 मई को होने वाले इस इवेंट के लिए वह काफी उत्साहित थे, उन्होंने इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं.

अदनान सामी के इस ट्वीट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें रिप्लाई किया और उन्हें इस मामले पर फोन करने को कहा.

सुषमा स्वराज की ओर से जवाब मिलने पर अदनान ने उन्हें शुक्र‍िया कहा और ये ट्वीट किया, इस मामले पर गौर करने के लिए आपका बहुत शुक्र‍िया. सुष्मा स्वराज बहुत ही नेक और जिंदादिन महिला हैं. वह मेरे साथ इस मामले को लेकर बात करती रहीं. मुझे गर्व है कि वो हमारी विदेश मंत्री हैं.’

बता दें अदनान के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सौफी चौधरी को भी कुवैत एयरपोर्ट पर उनके साथ हुए एक वाकये की याद आई और उन्होंने ट्वीट कर इसे बयां किया.


Facebook Comments