कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खोला गायब होने का राज, कहा- ‘मैं बहुत परेशानी से…’

नई दिल्ली: ‘कॉमेडी सर्कस’ में स्टैंडअप कॉमेडी के लिए पहचाने गए हास्य कलाकार सिद्धार्थ सागर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. पिछले दिनों उनके दोस्त द्वारा सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई थी कि सिद्धार्थ कई दिनों से गायब है. यह खबर फैलने के बाद वह खुलकर सामने आए हैं और चौंकाने वाली बात बताई. सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, ”मुझे मीडिया से बहुत सारे कॉल आए, मेरे दोस्तों के भी कॉल आए कि मैं ठीक हूं या नहीं… मैं कहां पर हूं कैसा हूं… बता दूं कि मैं बहुत परेशानी से गुजरा हूं… मैंने अपनी फैमिली के खिलाफ शिकायत की थी.”

सिद्धार्थ ने आगे कहा, ”मेरी फैमिली ने मेरे लिए बहुत सारे प्रॉब्लम खड़े किए थे, जिसके वजह से मैं मानसिक रूप से काफी परेशान हुआ हूं. मैं अभी परेशानी से निकला हूं. अभी मैं जिस जगह पर हूं… इन सबने मुझे काफी सपोर्ट किया है.” हालांकि सिद्धार्थ ने अभी तक अपने परेशान होने की बात का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा, ” मैं एक-दो दिन के भीतर मीडिया के सामने आकर इस मामले में बात करूंगा और मैं सबकुछ खुलकर बताऊंगा कि मेरे साथ क्या हुआ है.”

 बता दें कि सिद्धार्थ ने कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी साथ काम किया है. ‘ए वेडनेसडे’ में नसीरुद्दीन के किरदार की एक्टिंग करने के लिए वह काफी मशहूर हैं. मिमकिरी के लिए सिद्धार्थ पहचाने जाते हैं.