कॉमेडी के लिए मशहूर हुआ था ये एक्टर, अब बेटी बटोर रही सुर्खियां

0 commentsViews:

200 से ज्यादा फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके कॉमेडियन एक्टर टीकू तलसानिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1986 में आई फिल्म “प्यार के दो पल” से की थी. 31 साल के अपने फिल्मी करियर में टीकू ने तमाम तरह के किरदार निभाए लेकिन लोग आज भी उन्हें उनके कॉमेडी रोल्स के लिए जानते हैं. फिल्मों और टीवी शोज के अलावा टीकू थिएटर्स में फ्रीलांस आर्टिस्ट के तौर पर भी काम करते हैं.

टीकू का जन्म 7 जून 1956 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था. तमाम अन्य एक्टर्स की ही तरह टीकू ने भी अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. साल 1984 में वह टीवी शो ये जो है जिदंगी और ये दुनिया गजब की में नजर आए थे. बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी पिछली फिल्म “पटेल की पंजाबी शादी” थी. टीकू जहां अब पर्दे पर कम ही नजर आते हैं वहीं उनकी बेटी शिखा अब बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे पैर जमा रही हैं.

फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ नजर आईं शिखा तल्सानिया टीकू की बेटी हैं. हालांकि वीरे दी वेडिंग शिखा की पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले वह मिडनाइट्स चिल्ड्रेन, माय फ्रेंड पिंटो और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है और यह शिखा को उनके करियर में ग्रोथ करने में मदद करेगा.


Facebook Comments