क्या अक्षय ने शाहरुख को किया यशराज बैनर की दो फिल्मों में रिप्लेस?

शाहरुख खान इस समय फिल्म जीरो में बिजी हैं. इस फिल्म में वे एक डिफरेंट रोल में हैं. फिल्म काफी चर्चा भी पा रही है, लेकिन इसके बाद शाहरुख कौन सी फिल्म करेंगे, ये तय नहीं है.

बताया जा रहा है कि शाहरुख को यशराज फिल्म्स ने दो फिल्में ऑफर की थीं, लेकिन बात नहीं बनी. अब इन दोनों फिल्मों को शाहरुख की जगह अक्षय कर रहे हैं. यह भी खबर है कि अक्षय कुमार सैल्यूट के हीरो भी होंगे, जिसे पहले आमिर खान को ऑफर किया गया था, हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चक दे इंडिया के डायरेक्टर शिमित अमीन एक पीरियड फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे उन्होंने शाहरुख खान को देखते हुए प्लान किया था. लेकिन यशराज बैनर की इस फिल्म को अब अक्षय कुमार करेंगे. इसकी स्टोरी शाहरुख खान को सुनाई जा चुकी थी, लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया. अक्षय ने इसके लिए मौखिक तौर पर हां कर दिया है. बताया गया है कि शाहरुख ने यशराज की एक अन्य फिल्म को भी रिजेक्ट किया है.

दोनों स्टार करना चाहते हैं साथ काम

डीएनए के इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि वे अक्षय के साथ जरूर काम करेंगे. दरअसल जब शाहरुख से ये पूछा गया कि करण जौहर और सलमान खान साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस कर रहे है और मुख्य किरदार में अक्षय कुमार है आप इस बारे में क्या सोचते हैं? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा ये बेहतरीन होगा जब करण, सलमान और अक्षय एकसाथ नजर आएंगे. मुझे फिल्म प्रोड्यूस करने का मौका लगा तो अक्षय जरूर मेरी फिल्म का हिस्सा होंगे.