‘गंगा के बेटे की तरह आए थे मोदी, राफेल के एजेंट की तरह जाएंगे’: नवजोत सिंह सिद्धू

0 commentsViews:

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में पंजाब – हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर मतदान होना है. पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचार नवजोत सिंह सिद्धू ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. बुधवार को भी सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी गंगा के बेटे की तरह आए थे, लेकिन 2019 में राफेल के एजेंट की तरह जाएंगे.

पंजाब के अलावा सिद्धू देश के अन्य हिस्सों में भी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. बुधवार को हिमाचल प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी से पूछना चाहता हूं क्या उन्होंने राफेल में फायदा उठाया था या नहीं.

सिद्धू ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर मुझसे पूरे देश में कहीं पर भी डिबेट कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राहुल गांधी तोप हैं तो मैं भी एके-47 हूं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं पीएम के साथ ना खाउंगा ना खाने दूंगा पर भी बहस करने को तैयार हूं. अगर मैं इस बहस में हार गया तो राजनीति छोड़ने को तैयार हूं.

आपको बता दें कि आखिरी चरण में हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर मतदान होना है. अभी ये सीटें बीजेपी के पास हैं, यही कारण है कि कांग्रेस अपना पूरा जोर लगा रही है.

इसके अलावा पंजाब की भी 13 सीटों दांव पर है, बीते चुनाव में BJP-SAD के गठबंधन को बड़ी कामयाबी मिली थी, लेकिन इस बार हालात बदल चुके हैं. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली थी, इसलिए कांग्रेस का लक्ष्य हर सीट पर अपना परचम लहराने में जुटी है.


Facebook Comments