गुरुग्राम: अश्लील वीडियो बनाकर गैंगरेप करवाता था फेसबुक फ्रेंड

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 23 वर्षीय युवती के साथ दो साल से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने मानेसर महिला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी अभी भी फरार है.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़िता को फेसबुक के जरिए आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी. फेसबुक पर दोस्त बने युवक-युवती के बीच मिलना जुलना शुरू हो गया और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने.

लेकिन एक दिन अचानक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती का गैंगरेप करवा डाला. इसके बाद तो जैसे यह सिलसिला चल निकला. इस बीच युवक ने पीड़िता के कई अश्लील वीडियो बनाए थे और उन्हीं वीडियोज को वायरल करने की धमकी देकर 2016 से वे युवती के साथ गैंगरेप करते रहे.

इतना ही नहीं जब युवती का विवाह तय हो गया तो आरोपियों ने उसके मंगेतर को युवती के अश्लील वीडियो और न्यूड तस्वीरें भेज दीं, जिससे युवती की शादी टूट गई. आखिरकार तंग आकर युवती ने मानेसर महिला पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

पुलिस ने केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान केशव और सुनील के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी अभिशेख अभी भी पुलिस गिरफ्तर से बाहर है.