‘गोल्ड’ का पहला गाना रिलीज, दिखा अक्षय-मौनी का रोमांस

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड का पहला गाना “नैनों ने बांधी” रिलीज कर दिया गया है. इसे जी म्यूजिक कंपनी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. गाने में अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रोमांस दिखाया गया है. दोनों की मीठी नोक-झोंक से लेकर इंटीमेट सीन तक को इस गाने में जगह दी गई है. 2 मिनट 38 सेकंड का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है और 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

कौन थे ‘हॉकी के दादा’ किशन लाल? अक्षय की गोल्ड में दिखेगा किरदार

गाने को अपलोड किए जाने के महज 16 घंटों के भीतर इसे 61 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है. एक्टर अक्षय कुमार ने गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “ये है गोल्ड का पहला गाना और निजी तौर पर मेरा सबसे फेवरेट”. गाने को लिखा है अर्को ने और उन्हीं ने इसे म्यूजिक दिया है. जहां तक बात है आवाज की तो इस गाने को गाया है यासिर देसाई ने.

15 अगस्त को होगी जॉन और अक्षय की भिड़ंत, अभी से मिल रहे संकेत

फिल्म के बारे में बता दें कि गोल्ड एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है जो कि भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल की कहानी पर आधारित है. फिल्म तपन दास नामक किरदार के जरिए हॉकी के उस स्वर्णिम वक्त के बारे में बताती है जब भारत ने ओलंपिक में गोल्ड जीता था. यह फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होने जा रही है.