ग्रेटर नोएडा: जमीन पर जबरन कब्जा करने आए बदमाशों ने चलाई गोलियां

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके की सरस्वती कॉलोनी में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है. यहां जमीन पर कब्जा करने आए करीब एक दर्जन लोगों ने कॉलोनी में रह रहे लोगों पर करीब 10 से 12 राउंड गोलियां चलाई हैं. वो लोग इस जगह को खाली कराने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें डरा-धमका रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, बिसरख थाना क्षेत्र के सरस्वती कॉलोनी के गेट पर सूरज नागर नामक शख्स अपने 10 से 15 साथियों के साथ आया और लोगों को जगह खाली करने के लिए डराने लगा. उससे भी लोग नहीं डरे तो वो लोग वहां गोलीबारी करने लगे. पुलिस कार्रवाई में इन दबंगों से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.

बताया जा रहा है कि रोजा जलालपुर गांव के सूरज नागर पर कॉलोनी में 10 साल से रह लोगों के घरों पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक कॉलोनी के गेट पर ही सूरज नागर ने अपना ऑफिस खोल रखा है. वह आए दिन यहां पर रह रही महिलाओं और बच्चों को डराता था.

इस वजह से यहां बच्चे सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं. लोगों के बताया कि सूरज और उसके साथी गेट पर बैठकर शराब पीते थे. इसकी वजह से यहां रह रहे लोगों को बड़ी दिक्कत होती है. यह मामला तब गंभीर हो गया, जब दबंगई का रास्ता इख्तियार कर उसने अपने हाथ में कानून लिया और लोगों को जान की धमकी देने लगा.

स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों से एक स्विफ्ट डिजायर कार और बाइक के साथ कई अवैध हथियार बरामद किए हैं. इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग की है. पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में लगी हुई है.