ग्रेटर नोएडा में खून से लथपथ लड़की तड़पती रही, लोग बनाते रहे VIDEO

वो तड़पती रही, लोग वीडियो बनाते रहे. उसकी हर एक सांस मदद की मोहताज थी, लेकिन लोग सिर्फ उसे लहूलुहान देखते रहे. यह दहला देने वाला मंजर ग्रेटर नोएडा के एक व्यस्त शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का है, जहां एक सनकी आशिक ने एक लड़की को चाकुओं से गोद डाला और खुद को भी चाकू मार लिया. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें खून में लथपथ लड़की फर्श पर पड़ी अंतिम सांसे गिन रही है और उसे घेरकर खड़ी भीड़ सिर्फ तमाशा देख रही है.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की की हालत इतनी खराब है कि फर्श पर पड़े-पड़े वह दर्द के चलते ठीक से छटपटा भी नहीं पा रही. हल्के-हल्के करवट लेती है, लेकिन किसी को मदद के लिए पुकार तक नहीं पाती.

साफ दिख रहा है कि उसे मदद की जरूरत है, लेकिन कोई वीडियो बना रहा है तो कोई सिर्फ खड़े-खड़े देख रहा है. वीडियो में यूपी पुलिस का एक सिपाही भी नजर आता है, लेकिन वह पीड़िता की मदद करने की बजाय भीड़ को संभाल रहा है फिर किसी से फोन पर बात करने लगता है.

जानकारी के मुताबिक, मौके पर मौजूद कुछ लोग उस पुलिस वाले से आटो बुलवाकर लड़की और लड़के को ले जाने की बात करते हैं, लेकिन न पुलिस वाला एक्शन में आता है न वहां मौजूद तमाशा देख रहे लोग.

दो मिनट 36 सेकेंड तक एक शख्स यह वीडियो बना रहा है, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचकर भी पीड़िता की मदद के लिए एक्शन नहीं ले रही. यूपी पुलिस मौके पर पहुंच कर भी लड़की को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाती.

शायद वीडियो के बाद भी काफी देर तक ऐसा हुआ हो, सवाल ये कि एनसीआर में किसी को खून से यूं सना हुआ देखकर जिसकी हर सांस बस मदद के इंतजार में हो कोई हाथ आगे क्यों नहीं बढ़ाता.

ये है पूरा मामला

वारदात ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र की है. जहां फार्म मार्किट की एक दुकान में युवती खरीदारी करने पहुंची थी. तभी अचानक कुलदीप नामक युवक दुकान में घुस आया और युवती पर चाकू से एक बाद एक कई वार कर डाले. लड़की पर हमला करने के बाद उस युवक ने खुद को भी चाकू से वार कर घायल कर लिया.

पीड़ित परिवार के मुताबिक आरोपी युवक कुलदीप काफी समय से लड़की को परेशान कर रहा था. इस संबंध में लड़की के घरवालों ने पुलिस को शिकायत भी की थी. लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाते हुए उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. इस बात से युवक का हौसला इतना बढ़ गया कि उसने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया.