घर में घुसकर लड़की से मौलाना ने की रेप की कोशिश, परिजनों ने जमकर पीटा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की की इज्जत तार-तार होने से बच गई. उसकी आबरू लूटने की मंशा से एक मौलाना उसके घर घुस गया. लड़की ने जब शोरगुल मचाया तो उसके परिजन और पड़ोसी पहुंच गए. मौलाना को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

आरोपी मौलाना का नाम अशरफ अकमल है. जब लोग उसके पास पहुंचे, तो वह पीड़ित लड़की के घर मौजूद था. वहां आने का उसके पास कोई ठोस कारण मौजूद नहीं था. बताया जा रहा है कि उसने लड़की पर लंबे अरसे से नजरे गड़ाए था. वो उसे अकेले में बातचीत करने के लिए अक्सर दबाव डालता था. इस लड़की को लेकर उसकी मंशा बिलकुल भी पाक नहीं थी.

घटना वाले दिन उसे जैसे ही पता चला कि लड़की घर में अकेली है, वो फ़ौरन उसके घर में घुस गया. उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. डरी सहमी लड़की ने चीख पुकार मचा दी. उसका शोर सुनकर पड़ोसी फ़ौरन आ गए. पोल खुल जाने के भय से मौलाना घबराकर पलंग पर बैठ गया. इस बीच लड़की के परिजन भी अपने घर पहुंच गए, जो बाहर गए हुए थे.

पीड़ित लड़की के परिजनों ने मौलाना की जमकर खबर ली. उसे उसकी घिनौनी हरकत के लिए खूब फटकारा. बताया जाता है कि पीड़ित लड़की एक मदरसे में धर्म की शिक्षा ग्रहण कर रही थी. इस लड़की को मौलाना ने बहलाने फुसलाने की कई बार कोशिश की, लेकिन उसकी दाल नहीं गली. पीड़ित लड़की ने आरोपी को उसकी नापाक हरकतों को लेकर कई बार फटकारा भी था.

इस घटना के बाद से इलाके में तनाव के हालात हैं. मौलाना की मंशा और उसकी आपत्तिजनक हरकतों की उम्मीद किसी को नहीं थी. माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने फौरन आरोपी मौलाना अशरफ अकमल को धर दबोचा. उसके खिलाफ IPC की धारा 452, 354 और पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसे जेल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.