चर्चा में आई ये फोटो, आशा के गाल चूमकर रेखा ने छुए पैर

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती और सादगी के सभी कायल हैं. वह बेहद ही एक्सप्रेसिव हैं और अपने इमोशन को बयां करने से बिल्कुल नहीं चूकती हैं. इसका एक उदाहरण हाल ही में उस समय देखने को मिला जब सुरों की मल्लिका आशा भोंसले को 2018 के 5वें यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. सिंगर को यह अवॉर्ड देने के लिए रेखा पहुंची थीं. इवेंट की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रेखा आशा ताई के पैरों को छूती नजर आ रही हैं.

 

इवेंट में वैसे तो कई बी-टाउन सितारे मौजूद थे. लेकिन कैमरे ने सिर्फ रेखा और आशा भोंसले को ही कैप्चर किया. दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रही थीं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल था.

रेखा और आशा दोनों ही क्रीम और गोल्डन कलर की साड़ी में थे. उनका हेयर स्टाइल भी एक जैसा था. इस तस्वीर में देखें कैसे रेखा आशा ताई के नेकपीस की तारीफ कर रही हैं और सिंगर ब्लश कर रही हैं.

आशा भोंसले को अवॉर्ड से सम्मानित करने के बाद रेखा ने उन्हें पहले गालों में किस कर बधाई दी. फिर स्टेज पर लेजेंडरी सिंगर के पैर छुए. यह पल वाकई भावुक कर देने वाला था. सभी की निगाहें उस दौरान रेखा और आशा भोंसले पर थी.

अवॉर्ड देने के बाद रेखा ने कहा कि आशा ताई और लता मंगेशकर उनके दिल में स्पेशल जगह रखती हैं. बता दें, आशा ताई के उमराव जान के गाने पर रेखा का नृत्य आज भी लोगों के जहन में जिंदा है.

आशा भोंसले ने हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में करीब 16 हजार से भी ज्यादा गाने गाए हैं. उन्होंने इंटरनेशनल स्तर पर अंग्रेजी और रुसी भाषा में भी कई गाने गाए हैं.

इससे पहले यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, रेखा और शाहरुख खान को मिल चुका है.

 

इस अवॉर्ड फंक्शन में दिवंगत यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा, बोनी कपूर, मधुर भंडारकर, अलका यागनिक, परिणीति चोपड़ा, जया प्रदा, जैकी श्रॉफ और पद्मिनी कोल्हापुरी मौजूद थे.