‘चैंपियन’ गाने पर झूमकर नाचे विराट-भज्जी-ब्रावो,

0 commentsViews:

विराट कोहली मैदान के भीतर अपनी बल्लेबाजी से फैंस का मनोरंजन करते हैं ठीक उसी तरह मैदान के बाहर भी प्रशंसकों के लिए उनका हर एक्शन सुर्खियां बटोर लेता है. इस तरह का एक्शन तब दिखा जब विराट कोहली चैंपियन गाने पर ड्वेन ब्रावो के साथ डांस करते नजर आए.

सोशल मीडिया पर विराट के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोहली, ब्रावो के अलावा हरभजन सिंह और के एल राहुल भी थिरकते नजर आ रहे हैं. यह एक प्रमोशनल इवेंट का वीडियो है जहां ये सभी क्रिकेटर्स पहुंचे हुए थे. बता दें कि साल 2016 में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने चैंपियन नाम से एक एलबम रिलीज की थी जो काफी पॉपुलर हुई थी.

कोहली के फैन हैं ब्रावो

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, ‘विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए, मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं.’

ब्रावो ने कहा, ‘मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करें, जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है.’ उन्होंने कहा कि विराट चाहे टीम इंडिया के लिए खेल रहे हों या फिर RCB के लिए, उन्हें देखना हमेशा से शानदार होता है.

वेस्टइंडीज के इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि विराट प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जिस लगन और मेहनत से खेलते हैं उसको सलाम करना हूं. उन्होंने कहा कि दुनिया में विराट को जो भी मुकाम मिला है वह उसके असल हकदार हैं.


Facebook Comments