जब रेस्तरां के बाहर फैंस से मिलीं जाह्नवी, वायरल हो रहा है

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. फिल्म में वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आएंगी. जाह्नवी बॉलीवुड के कुछ सबसे चर्चित स्टार किड्स में से हैं. फिल्म साइन करने से पहले से ही वह एक सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी थीं. अब जाह्नवी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जाह्नवी असल में बांद्रा के एक रेस्त्रां में गई थीं. बाहर निकलीं तो उनके तमाम फैन्स उनका इंतजार कर रहे थे जो उनका नाम भी पुकार रहे थे. जाह्नवी के फैन्स की इस भीड़ में ज्यादातर तादात बच्चों की थी. हालांकि उनके और उनके फैन्स के बीच बॉडीगार्ड खड़े थे लेकिन बावजूद इसके जाह्नवी ने अपने फैन्स से खुलकर मुलाकात की. वह न सिर्फ बच्चों के करीब गईं बल्कि उन्होंने उनसे हाथ भी मिलाया.

बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म की तो जाह्नवी की फिल्म धड़क एक मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. मराठी वर्जन को जहां महाराष्ट्र के बैकग्राउंड में शूट किया गया था वहीं इस फिल्म की कहानी राजस्थान में गढ़ी गई है. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं और निर्देशन की जिम्मेदारी शशांक खेतान के कंधों पर है.