जान बचने के बाद पंजाबी सिंगर ने मां के नाम लिखा इमोशनल पोस्ट

0 commentsViews:

पंजाब के मशहूर सिंगर, एक्टर और डायरेक्टर परमीश वर्मा पर शुक्रवार जानलेवा हमला हुआ था. सिंगर ने फेसबुक पर अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट का बताया है कि अब वह ठीक हो चुके हैं. सिंगर पर हुए हमले से उनका परिवार और फैंस काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए लिखा, बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं. सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं. आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाब की कोई भी मां वैसे न रोए. सबका भला हो.

बता दें, पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है. मोहाली के सेक्टर 91 में शुक्रवार की देर रात कार सवार बदमाशों ने परमीश वर्मा पर हमला किया गया था. पुलिस ने बताया कि हमलावर दिलप्रीत सिंह नाम का गैंगस्टर है. हैरानी की बात तो यह है कि परमीश के हमले में बच जाने के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक पर स‍िंगर को फिर से मारने की धमकी भी दी थी.

गौरतलब है कि परमीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं. ‘गाल नी कडनी’ गीत ने उन्हें अच्छी-खासी लोकप्रियता दिलाई. परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ‘रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है.

 


Facebook Comments