जीरो के लिए अनुष्‍का का लुक सीक्रेट, 2 दिन पहले शुरू करती हैं तैयारी

आनंद एल. राय की अपकमिंग फिल्‍म जीरो में शाहरुख खान और कटरीना कैफ का लुक सामने आ चुका है, लेकिन अनुष्‍का शर्मा का लुक पूरे दम-खम के साथ सीक्रेट रखा जा रहा है. अनुष्‍का सोशल मीडिया पर एक्‍ट‍िव रहती हैं, लेकिन उन्‍होंने अपनी फिल्‍म जीरो को लेकर कोई पोस्‍ट नहीं किया है.

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्‍का शर्मा साइंटिस्‍ट का किरदार निभा रही हैं. उनकी स्‍क‍िन को एक खास लुक दिया गया है. अनुष्‍का को शेड्यूल से पहले अपनी स्‍क‍िन को बदलने में दो दिन का समय लगता है. उनके मेकओवर में कुल पांच घंटे खर्च होते हैं. प्रोस्‍टथैटिक आर्टिस्‍ट क्‍लोवर वूटन उनके लुक पर काम कर रहे हैं.

अनुष्‍का का लुक निर्माता और निर्देशक फिलहाल सीक्रेट रखना रखते हैं, इसलिए सेट पर उनकी वैनिटी वैन ऐसी जगह खड़ी की जाती है, जहां से वे आसानी से आ और जा सकें. अनुष्‍का के मोबाइल फोन को भी किसी को छूने की इजाजत नहीं है. अनुष्‍का का लुक सिर से पैर तक ढंक कर रखा जाता है.

बता दें कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान बौने की भूमिका निभा रहे हैं. उनका लुक सामने आ चुका है. पिछले दिनों कटरीना कैफ का लुक भी सामने आया. वे पारंपरिक परिधान में नजर आईं. ये फिल्‍म मेरठ में शूट होने के बाद अब महाराष्‍ट्र के वसई में हो रही है.