जुलाई में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स, ये स्टार्स होंगे शामिल

21 जुलाई को मलेशिया में 4th इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स होने जा रहे हैं.  इस ग्रैंड इवेंट में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़़े सितारे शिरकत करने वाले हैं.

अवॉर्ड नाइट की तैयारियां जोरों पर हैं. गेस्ट लिस्ट में मनोज तिवारी, सुनील शेट्टी, रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह, रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, स्वीटी छाबरा, गुंजन पंत, गुंजन कपूर, कृष्णा अभिषेक, रितेश पांडे, पायल रोहतगी, गार्गी पंत, राकेश मिश्रा, सीमा सिंह आदि शामिल हैं.

इस मौके पर कई सेलेब्स को भोजपुरी सिनेमा में योगदान देने के लिए सम्मानित भी किया जाएगा. आर्टिस्ट और टेक्नीशियन को उनके सराहनीय काम के लिए अवॉर्ड दिए जाएंगे.

बता दें, इस शाम की रौनक बढ़ाने मलेशिया और भारत सरकार के कई प्रतिनिधि भी शिरकत करेंगे. इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स की शुरूआत याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा ने की थी. मलेशिया से पहले मॉरीशस, दुबई और लंदन में ये अवॉर्ड समारोह हो चुका है.

 फिल्म पब्लिसिस्ट संडय पटियाला का कहना है कि भोजपुरी सिनेमा सराहनीय फिल्में बना रहा है. हमारा मकसद इंडस्ट्री से वल्गर कंटेंट को हटाना है. इस इवेंट के जरिए हम क्वॉलिटी फिल्मों के कंटेंट पर फोकस करेंगे.