टिकट बंटवारे पर भिड़े बीजेपी नेता, देखते रह गए केंद्रीय मंत्री मेघवाल

0 commentsViews:

राजस्थान में चुनाव आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस और बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर मारामारी मची है. जयपुर में मंगलवार रात बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल जयपुर देहात की फीडबैक बैठक ले रहे थे.

बैठक में केंद्रीय नेताओं के सामने टिकट चाहने वाले आपस में भिड़ गए. इस पर बैठक में चाकसू से आए बीजेपी के कार्यकर्ता और बीजेपी के विधायक लक्ष्मी नारायण बैरवा के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. बैरवा विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से मीटिंग में उलझ गए. इससे नाराज होकर अविनाश राय खन्ना बैरवा पर चिल्लाने लगे कि यहां से चले जाओ वरना अभी पार्टी से सस्पेंड कर दूंगा. खन्ना ने विधायक को मीटिंग से बाहर निकाल दिया.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया लेकिन बैठक बुरी तरह से हंगामे की भेंट चढ़ गया. फीडबैक की मीटिंग हो रही थी मगर टिकट चाहने वालों के शक्ति प्रदर्शन की वजह से बैठक अधिकारियों की लड़ाई का अखाड़ा बन गया. बैरवा के विरोध में चाकसू से आए बीजेपी कार्यकर्ता नेताओं के सामने नारे लगाने लगे. बैरवा भगाओ, चाकसू बचाओ का नारा जोर-जोर से सुनाई देने लगा.


Facebook Comments