ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद फिल्मों से ब्रेक लेंगे आमिर, करेंगे ये काम

0 commentsViews:

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर आमिर खान ब्रेक लेने की तैयारी में हैं! आमतौर पर हर साल एक फिल्म लाने वाले आमिर अपनी पूरी क्रिएटिविटी और मेहनत उसी फिल्म पर करते हैं. आमिर ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. खबर है कि वह इस फिल्म को पूरा करने के बाद एक लंबा ब्रेक लेने के मूड में हैं.

खबरें ऐसी भी हैं कि आमिर कुछ वक्त के लिए बड़े पर्दे को छोड़ कर अपनी ऊर्जा और क्रिएटिविटी को छोटे पर्दे के सत्यमेव जयते और पानी फाउंडेशन जैसे प्रोजेक्ट्स की तरफ मोल्ड करना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक आमिर सोशल लेवल के इन प्रोजेक्ट्स पर अपनी पत्नी किरण राव के साथ काम करना चाहते हैं.

 बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि आमिर एस.एस. राजामौली के प्रोजेक्ट महाभारत पर काम करने में दिलचस्पी ले रहे हैं. लेकिन अब कहा यह जा रहा है कि इस बारे में आमिर ने अपना फैसला फाइनल नहीं किया है. इस प्रोजेक्ट को करने के बारे में वह अभी भी कशमकश में हैं. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है और क्रू अब पोस्ट प्रोडक्शन के काम में लग गया है. एक्टर्स अपने-अपने हिस्से की डबिंग पूरी कर रहे हैं. इसके बाद आमिर अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और वॉटर प्रोजेक्ट ‘पानी’ पर फोकस करना चाहते है.

Facebook Comments