डेब्यू मराठी फिल्म में हार्ले चलाती दिखेंगी माधुरी दीक्षित, कीमत 9 लाख रुपये

बॉलीवुड फिल्मों में मेल एक्टर्स को सुपरबाइक्स और सुपरकार्स को चलाते देखना आम बात है ले‍किन अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षि‍त को हार्ले बाइक चलाते हुए देखने का मौका मिलेगा. माधुरी दीक्षि‍त अपनी डेब्यू मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में हार्ले डेविडसन बाइक चलाती नजर आएंगी. उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है.

जैकलीन के ‘एक दो तीन’ पर सरोज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

जारी फर्स्ट लुक में माधुरी को हार्ले डेविडसन को चलाते हुए दिखाया गया है. इसमें माधुरी का लुक बिलकुल एक टीनेज गर्ल जैसा नजर आ रहा है. हार्ले डेविडसन स्पोट्स्टर 883 क्रूजर नाम की इस बाइक को राइड करते हुए माधुरी काफी पावरफुल अंदाज में नजर आ रही हैं. जिस सुपरबाइक को माधुरी ड्राइव करती नजर आ रही हैं ये उन कुछ बाइक्स में से वो बाइक है जिसे अमेरिकन क्रूजर मोटरसाइकिल कंपनी ने कुछ साल पहले इंडिया में लॉन्च किया था. इस बाइक की कीमत भी लाखों में है. बता दें हार्ले डेविडसन स्पोट्स्टर 883 की कीमत 9 लाख 26 हजार (दिल्ली, एक्स-शोरूम) बताई जा रही है.

श्रीदेवी का रोल करेंगी माधुरी दीक्षित, जाह्नवी ने कहा- शुक्रिया

 फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने माधुरी के फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए ट्वीट भी कि‍या है, करण जौहर और AA फिल्मस के बैनर पेश करने जा रहे हैं मराठी फिल्म, ये है माधुरी दीक्षि‍त की डेब्यू फिल्म. इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है.

माधुरी दीक्षि‍त इस फिल्म में एक आम इंसान के किरदार में नजर आएंगी जो अपने सपने पूरे करने के लिए अकेले सफर पर निकलेंगी. ये फिल्म 25 मई को रिलीज होने जा रही है.