तब्बू को अनिल कपूर पर इस कदर आया प्यार, ताजा हो गए ‘विरासत’ के पल,

नई दिल्ली: अनिल कपूर और तब्बू ‘विरासत’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे, और इस फिल्म में अनिल कपूर फॉरेन रिटर्न बने थे और तब्बू गांव की सीधी-सादी गोरी के किरदार में थीं. दोनों की इस फिल्म को पसंद किया गया था, और उनकी जोड़ी को भी. लेकिन तब्बू और अनिल कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही एक-दूसरे पर प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं. जी हां, अनिल कपूर और तब्बू दोनों ने ही ‘विरासत’ के पलों को फिर से जिंदा किया है.

कोरियोग्राफर फराह खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः ‘मेरे दो प्यारे दोस्त…तब्बू और अनिल कपूर ‘विरासत’ वाले दिनों में टांग तुड़वाने का कुछ तो फायदा हुआ.’ फराह खान अनिल कपूर को पापाजी बुलाती हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती है.

दिलचस्प तो यह है कि सोनम कपूर की शादी 8 मई को हो रही है, और फराह खान को उनके संगीत को कोरियोग्राफ करना था. लेकिन वे अपनी टांग को फ्रैक्चर करवा बैठी हैं और उन्हें तीन हफ्ते तक इसी फ्रैक्चर के साथ रहना पड़ेगा. लेकिन खुशमिजाज और बिंदास फराह खान टांग के दर्द को भुलाकर, इन प्यारे से पलों का लुत्फ ले रही हैं. वैसे भी अनिल कपूर भी कम व्यस्त नहीं होंगे क्योंकि अब सोनम कपूर की शादी को दिन रह ही कितने गए हैं.