तीन महीने के बाद दीपिका का खिलजी के रोल पर बड़ा खुलासा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की स्क्रीन पर जोड़ी काफी हिट है. जनवरी में आई दोनों की फिल्म पद्मावत बेहद सफल रही, जबकि दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था. रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी. दीपिका ने पहली बार रणवीर के इस रोल पर खुलकर बात की.

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैंने रणवीर को खिलजी के रोल में पहली बार परदे पर देखा था, क्योंकि फिल्म में साथ में हमारा कोई सीन नहीं था. मैं नहीं सोच सकती कि इस तरह का रोल करने वाला कोई एक्टर इतनी गहराई खिलजी के रोल में ला सकता है. इस किरदार से नफरत का मतलब है कि लोगों को रणवीर का काम पसंद आया. सामान्यत: एक्टर निगेटिव रोल से डर जाते हैं, उन्हें लगता है कि कहीं वे टाइपकास्ट न हो जाएं.’

दीपिका ने कहा, ‘दर्शक अब काफी विकसित हो गए हैं. वे बहुत जागरूक है. वे खिलजी के किरदार को पसंद नहीं करते, लेकिन रणवीर को करते हैं.’

बता दें कि रणवीर कहते हैं कि दीपिका उन्हें औसत दर्जे का एक्टर मानती हैं. इस पर दीपिका ने कहा, मैं रणवीर को लेकर काफी प्रोटेक्ट‍िव रहती हूं. जब दुनिया उन पर रिएक्ट करती है तो मैं उन्हें एक ईमानदार फीडबैक देती हूं.

 बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चौथी बार एक साथ नजर आ सकते हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने यश राज की फिल्म साइन की है.बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म के लिए दीपिका और रणवीर बहुत एक्साइटेड हैं. हो सकता है ये कोई रोमेंटिक-कॉमेडी फिल्म हो.

कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. दोनों के पेरेंट्स ने तारीख भी तय कर ली है. बस डिजाइनर और वेन्यू का फाइनल होना बाकी है.