तैमूर के फूफा को बिना हेलमेट बाइक चलाना पड़ा महंगा, कुछ इस तरह लगा जुर्माना

नई दिल्ली: मुंबई के सड़क पर बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए निकले एक्टर कुणाल खेमू का मुंबई पुलिस ने चालान काटा है. मुंबई पुलिस ने न सिर्फ कुणाल का ई-चालान काटकर उनके घर भेजा है बल्कि उन्हें अगली बार ऐसा न करने की हिदायत भी दी. हालांकि कुणाल ने इस मसले पर ट्विटर पर ट्वीट करके माफी भी मांगी है. मुंबई पुलिस ने भी अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करके कहा कि कुणाल खेमू आप बाइक्स पसंद करते हैं और हम सभी नागिरकों की सुरक्षा करना पसंद करते हैं. और हम हर दुघर्टना को टालना चाहते हैं. उम्मीद है अगली बार गलती करने के बाद अफसोस नहीं करेंगे. एक ई-चालान आपको भेज दिया गया है.


कुणाल खेमू ने सड़क पर बाइक चलाते हुए देखे गए थे, जिसमें वह हेलमेट की बजाए व्हाइट कैप लगाए हुए हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद कुणाल ने ट्विटर पर माफी भी मांगी है. उन्होंने लिखा कि मैंने यह तस्वीर देखी और मुझे यह काफी शर्मनाक लगी. मुझे बाइक्स बहुत पसंद है. मैं हेलमेट के साथ रेगुलर बाइल चलाना चाहता हूं. चाहे यह लॉन्ग राइड हो या फिर अगले दरवाजे तक ही, लेकिन हेलमेट जरूर पहनना चाहिए.

कुणाल ने अगे माफी मांगते हुए लिखा कि मैं इसके लिए माफी मांगता हूं और मैं लोगों के लिए गलत उदाहरण नहीं बनना चाहता. बता दें कि उन्हें आखिरी बार ‘गोलमाल अगेन’ फिल्म में देखा गया था.