तैमूर मैं 31 का हो गया, वरुण को जवाब मिला- भैया मेरी एज के लगते हो

अक्टूबर की सक्सेस से एक बार फिर वरुण धवन ने साबित कर दिया कि वो इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक हैं. शूजित सरकार के निर्देशन में बनी वरुण की फिल्म ‘अक्टूबर’ को क्रिटिक्स ने जमकर सराहा था. ऑडियंस को भी फिल्म में वरुण का काम पसंद आया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है. इस बीच वरुण की एक इन्स्टा स्टोरी भी तैमूर की वजह से चर्चा में है.

दरअसल, करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के साथ वरुण ने एक मेमे साझा किया है. तैमूर एक साल के हैं. मेमे में वरुण और तैमूर दोनों अपने थॉट्स साझा कर रहे हैं. इसमें वरुण और तैमूर का चेहरा साइड बाई साइड है. वरुण कह रहे हैं- तैमूर, ‘क्या तुम जानते हो आज 31 का हो गया हूं.’ इस पर तैमूर ने जवाब दिया- लेकिन वरुण भैया मुझे तो आप मेरी एज के लगते हो.

उधर, अक्टूबर की सफलता से खुश नजर आ रहे वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा है- अक्टूबर की सफलता महत्वपूर्ण है क्योंकि ऐसी सफलता से ही इस तरह के सिनेमा को प्रोत्साहित किया जा सकता है. फिल्म में वरुण की भूमिका को लेकर क्रिटिक्स और ऑडियंस की प्रतिक्रियाएं आई हैं. टीवी इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में वरुण ने कहा- मैं आलोचनाओं को खुले दिल से स्वीकार करता हूं. मेरे दोस्त, घरवाले और करण जौहर अक्सर मेरे काम का मूल्यांकन करते रहते हैं. वरुण ने बताया कि मौका मिलने पर अर्जुन कपूर भी मेरी आलोचना करना नहीं भूलते.

 अक्टूबर को लेकर वरुण ने कहा, बदलापुर के बाद मैं खुशनुमा फिल्में कर रहा था. मुझे दर्शकों का मनोरंजन करना भी पसंद है. लेकिन मैं एक ऐसे प्वाइंट पर पहुंच गया जहां मैंने अपनी मुस्कान ही खो दी. अक्टूबर के दौरान मैंने कोई एंडोर्समेंट, स्टेज शो नहीं किया. सिर्फ इस फिल्म में ही खोया रहा.

बेस्ट फ्रेंड हैं वरुण-अर्जुन

वरुण धवन और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों एक-दूसरे से मस्ती करते रहते हैं. सोशल मीडिया में भी अक्सर दोनों की मस्ती देखी गई है. पिछले दिनों भी यह देखने को मिला था. दरअसल, अर्जुन कपूर ने वरुण धवन के लिए एक वीडियो बनाया था. इसमें अर्जुन, वरुण का मजाक उड़ा रहे हैं.वरुण धवन ने इंस्टाग्राम अर्जुन का ये वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वरुण के लिए अर्जुन का मैसेज था- ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे तूने ठगा नहीं वरुण.