दादा हर‍िवंश राय बच्चन के नक्शे कदम पर बिग की बेटी श्वेता

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब ‘पैराडाइज टॉवर्स’ अक्टूबर में लॉन्च होगी. श्वेता ने बयान में कहा, मेरे मन में ‘पैराडाइज टॉवर्स’ लिखने का विचार एक सुबह जागने के बाद आया. यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है. मैं कथाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं. बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी.

उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली किताब प्रकाशित होने को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर बेचैन भी हैं. किताब को हॉर्पर कॉलिंस इंडिया प्रकाशित कर रही है. कहा जा रहा है कि श्वेता की किताब की लॉन्चिंग के मौके पर पूरा बच्चन परिवार मौजूद होगा.

बता दें बिग बी के नाती और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्तया इन दिनों चर्चा में है. दरअसल अगस्त्या ने एक शॉट फिल्म बनाई है. जो बिग बी और जया बच्चन को बहुत पसंद आई है. अगस्तया इन दिनों व‍िदेश अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्या नंदा भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं. दरअसल, श्वेता नंदा और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्या फिल्म मेकिंग में काफी इंटरेस्टेड हैं. उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. जल्द ही वह ये फिल्म यू-ट्यूब पर भी अपलोड करेंगे.

खबरों के मुताबिक अगस्त्या ने न सिर्फ स्क्रिप्ट लिखी है, बल्कि फिल्म को खुद डायरेक्ट भी किया है. फिल्म में उन्होंने ही बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया है. हाल ही में इस फिल्म को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने ये फिल्म देखा है. अब उन्हें लगता है कि अगस्त्या बच्चन फैमिली में पहले फिल्ममेकर बनेंगे. बता दें जया बच्चन चाहती थीं कि अभिषेक डायरेक्शन की फील्ड में काम करें. लेकिन उन्होंने एक्ट‍िंग में अपना करियर चुना.