दिल्लीः टैटू से खुला कत्ल का राज, पुलिस ने 4000 लोगों से की पूछताछ

दिल्ली के दरियागंज इलाके से दो सप्ताह पहले बरामद की गई लड़की की लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. सोनिया नामक उस लड़की का कत्ल उसके दो दोस्तों ने ही मिलकर किया था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मृतका और आरोपियों के हाथ पर गुदे एक जैसे टैटू अहम सुराग साबित हुए.

दरअसल, बीती 14 मई की रात दरियागंज थाना पुलिस ने डीटीसी पार्क से एक लड़की की लाश बरामद की थी. जिसे बेरहमी से कत्ल किया गया था. यही नहीं उसकी पहचान मिटाने के लिए कातिलों ने उसका चेहरा पत्थरों से बुरी तरह से कुचल दिया था. उसके सिर पर गहरी चोट के निशान थे. पुलिस जान चुकी थी कि कत्ल शातिर तरीके से अंजाम दिया गया है.

क्योंकि कातिलों ने लाश के आसपास कोई ऐसा सुबूत भी नहीं छोड़ा था कि मरने वाली लड़की की पहचान की जा सके. जाहिर था कि कातिल बेहद शातिर थे. पुलिस ने जब लाश की जांच की तो मृतका के हाथ पर दो टैटू नजर आए. हाथ पर हिन्दी में “राहुल कुमार” और “सोनी या सोज़ी” लिखा था.

इसके बाद शुरू हुई एक लंबी पड़ताल. पुलिस ने आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट खंगाली लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. फिर पुलिस ने करीब 4 हजार से ज्यादा लोगों से पूछताछ की. इस पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे. इस दौरान पुलिस ने रिक्शेवालों और आसपास के पब में भी पूछताछ की.

तब जाकर पुलिस को पता लगा कि मरने वाली लड़की का नाम सोनिया है. मृतका की शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस ने सोनिया के तमाम दोस्तों और दुश्मनों की लिस्ट बनाई और एक-एक कर सबसे पूछताछ शुरू की. दोस्तों की लिस्ट में सलमान उर्फ राहुल और कालिया भी शामिल थे.

पुलिस ने पाया कि उन दोनों के हाथ पर भी उसी तरह का टैटू था जैसा कि सोनिया के हाथ पर था. इन दोनों ने अपने हाथों पर SRK भी गुदवाया था. पूछताछ में दोनों ने बताया कि S से उनका मतलब सोनिया, R से राहुल और K से कालिया था. पुलिस ने जब सख्ती से दोनों से पूछताछ की तो दोनों ने कत्ल की कबूल कर ली.

पुलिस को पता चला कि दोनों लड़के सोनिया के साथ काम करते थे. उन दोनों को शक हो गया था कि सोनिया उन्हें धोखा दे रही है. दरअसल, जांच में सामने आया है कि ये सभी कॉलगर्ल रैकेट से जुड़े हैं. फिर कालिया ने राहुल को उकसाया कि सोनिया चीट कर रही है, उसके दूसरे लोगों से भी संबंध हैं.

दोनों ने 14 मई की रात को जमकर शराब पी. फिर बहाने से सोनिया को अपने साथ लेकर दरियागंज के डीटीसी पार्क में गए और वहीं पर बेरहमी से सोनिया का क़त्ल कर दिया. जिस दिन सोनिया का कत्ल हुआ, उस दिन मौसम बेहद खराब था. इसलिए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से भी सुराग नहीं मिल पाया था. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.