दिल्ली में दरिंदगी, मां के सहकर्मी ने बेटी को बनाया हवस का शिकार

दिल्ली के गांधीनगर इलाके में 10 साल की बच्ची के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता की मां के साथ फैक्ट्री में काम करने वाले 25 साल के युवक ने शनिवार की रात रेप की वारदात को अंजाम दिया. रविवार की सुबह पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई. पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और उसकी मां कैलाश नगर में रहती है. पिता परिवार से अलग रहता है. वहां पास में ही एक मकान में कपड़ों की पैकिंग की फैक्ट्री है. तीन दिन पहले पीड़िता की मां ने इस फैक्ट्री में काम शुरू किया था. यहीं पर आरोपी भी काम करता था. शनिवार को बेटी को लेकर मां फैक्ट्री में गई थी. शाम को बेटी सो गई.

उसे छोड़कर मां अकेले घर लौट गई. सुबह मासूम अपने घर रोते हुए लौटी. उसने अपनी मां को बताया कि आरोपी ने रात में उसके साथ गलत हरकत की है. इसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है. वह अपने परिवार के साथ उसी मकान में रहता है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली से सटे नोएडा में भी एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि नोएडा सेक्टर 76 निवासी बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने बीती रात बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की है. आरोपी संजू यूपी के मैनपुरी का रहने वाला है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. सोमवार की सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.