दिल्ली BJP सांसद के बिगड़े बोल, केजरीवाल को बताया मंदबुद्धि

अपने कार्यकाल का 4 साल पूरा कर चुके सांसद जहां विकास कार्य गिनाने में जुटे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सांसदों द्वारा कोई भी विकास न कराने का दावा किया है.

ऐसे में दोनों दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी, केजरीवाल पर हमला बोलते हुए अपना संयम खो बैठे. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को मंदबुद्धि करार दे दिया. बोले जिस रोड पर रोज निकलते हैं, वहां इन्हें हमारा काम दिखाई नहीं पड़ता.

बीजेपी सांसद ने कहा, मनीष सिसोदिया और केजरीवाल अपनी कार से नेशनल हाईवे से निकलते हैं, लेकिन उन्हें विकास का काम दिखाई नहीं दे रहा है. क्या ये मंदबुद्धि हैं. महेश गिरी ने कहा, उनके इलाके में ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विधानसभा क्षेत्र है और अरविंद केजरीवाल का घर गाजियाबाद में है तो क्या जब वे यहां से निकलते हैं तो इन्हें ये हाईवे दिखता नहीं है?

चिठ्ठियों का जवाब नहीं देते केजरीवाल

महेश गिरी ने कहा, जंगपुरा एक्सटेंशन के ब्रिज का काम नहीं कराया जा रहा. जानबूझकर कर ब्रिज के काम को लंबित किया जा रहा. कई बार चिठ्ठियां लिखीं पर कोई हल नही है. बीजेपी सांसद ने चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारियों पर कहा कि चाहे किसी को ले आएं सामने चुनाव लड़ाने के लिए, हमारे पास इतने काम हैं कि किताब लिख सकते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के लोग क्या मुंह लेकर जाएंगे चुनाव लड़ने.

बीजेपी सांसद ने कहा कि इलाके के 60 से 70 फीसदी लोग पानी की किल्लत से परेशान हैं. ज्यादातर घरों में सीवर वाला पानी सप्लाई हो रहा है. मेरे पास अधिकतर शिकायतें इसी की आती हैं, लेकिन यह काम दिल्ली सरकार का है.