दिव्यांका त्रिपाठी की ‘बेटी’ 12वीं में पास, एक्ट्रेस ने दिया सरप्राइज

0 commentsViews:

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बेटी रुही यानि अदिति भाटिया ने अच्छे नंबरों से 12वीं पास की है. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टा स्टोरी पर मार्कसीट की फोटो शेयर की है.

अदिति भाटिया ने 77.5% मार्क्स के साथ 12वीं पास की. बेटी के अच्छे नंबरों से पास होने की खुशी में दिव्यांका ने उन्हें सरप्राइज किया. वो अदिति के लिए केक लेकर गईं. जिसके बाद पूरी टीम ने अदिति के अच्छे नंबर से पास होने को सेलिब्रेट किया. इस सरप्राइज के दौरान दिव्यांका फेसबुक पर लाइव थीं.

 

बता दें, अदिति भाटिया ने महाराष्ट्र बोर्ड से कॉमर्स स्ट्रीम में 12वीं पास की है. उन्हें 620 में से 502 नंबर मिले हैं. अदिति को ज्यादातर सब्जेक्ट्स में 70+ और 80+ मार्क्स मिले हैं. अदिति अपने कॉलेज के टॉप-5 स्टूडेंट्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

अदिति पढ़ाई में कितनी होनहार हैं वो तो उनके नबंर देखकर पता चला गया है. वैसे काम के साथ पढ़ाई करना अदिति के लिए उतना मुश्किल नहीं रहा क्योंकि वे महज 1 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया में हैं.

अदिति भाटिया सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रुही के किरदार से घर-घर में फेमस हुई हैं. वे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. अदिति ने ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘चांस पे डांस’ , ‘विवाह’, ‘द ट्रेन’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

 


Facebook Comments