दूसरी बार पर्दे पर साथ दिखेंगे अजय देवगन-रणबीर कपूर, ये है प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन और युवा एक्टर रणबीर कपूर एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये स्क्रीन पेयर ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के डायरेक्टर लव रंजन की देन है.

आजकल बॉलीवुड में एक ही फिल्म में दो सुपरस्टार्स को लेने का चलन है. जैसे पद्मावत में शाहिद और रणवीर सिंह को साथ में स्क्रीन शेयर करते देखा गया था. इसी फेहरिस्त में अब रणबीर कपूर और अजय देवगन शामिल हुए हैं. लव रंजन की निर्देशित फिल्म की शूटिंग 2019 से शुरू होगी.

जब आलिया से पूछे गए रणबीर से रिश्ते पर सवाल, हुईं शर्म से लाल

लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस ने दोनों एक्टर्स को कास्ट करने की जानकारी दी. एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने रणबीर के बारे में बोलते हुए कहा, वे बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. छोटे से करियर में उन्होंने कमाल के रोल्स किए हैं. रणबीर के साथ दोबारा से काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. बता दें, दोनों एक्टर्स इससे पहले फिल्म राजनीति में नजर आए थे.

वहीं रणबीर कपूर भी अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. वे कमाल के एक्टर हैं. मैं लव रंजन के साथ लंबे समय से फिल्म करने के बारे में सोच ही रहा था. मुझे लगता है ये सही शुरुआत है.

बॉलीवुड के नए डकैत रणबीर कपूर, डकैतों से पुराना है बॉलीवुड का नाता

बताते चलें कि रणबीर कपूर का आगामी फिल्में संजू, शमशेरा, ब्रह्मास्त्र हैं. वहीं अजय देवगन की टोटल धमाल और तानाजी लाइन में हैं.