निरहुआ ने पत्रकार को दी भद्दी-भद्दी गालियां, कहा- नहीं मांगूंगा माफी

0 commentsViews:

भोजपुरी स्टार निरहुआ (दिनेश लाल यादव) पर पत्रकार शशिकांत ने गाली गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पत्रकार को भद्दी-भद्दी गालियां देने का ये ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद निरहुआ का रिएक्शन भी सामने आया है. उनका कहना है कि वे माफी नहीं मांगेंगे.

इस मामले में शशिकांत ने निरहुआ के खिलाफ मुंबई में जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. वायरल हो रहे ऑडियो टेप में निरहुआ ने पत्रकार के साथ गालीगलौच की है, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है. निरहुआ कहते सुनाई देते हैं कि ”तू मुझे मिल मैं तेरा अंग भंग कर दूंगा. हम खून पसीने की कमाई से फिल्म बनाते हैं और तुम ऐसी नेगेटिव खबरें फैलाते हो. तुम्हें घर में घुसकर मारूंगा.”

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में निरहुआ ने पत्रकार से गालीगलौच करने पर कहा, ”मैं माफी नहीं मांगूंगा. हां मैंने गलत किया, मुझे कानून को सहारा लेना चाहिए था. इस पत्रकार को मैं 2 साल से सहन कर रहा हूं. पत्रकार ने मेरी फिल्म के बारे में झूठी-झूठी बातें लिखी हैं. मेरी फिल्म हाउसफुल चल रही है और वे मेरी फिल्म के बारे में घटिया बातें लिख रहे हैं. जब मैंने पत्रकार को फोन किया तब मेरी मानसिक स्थिति सही नहीं थी. मैं भी उसके खिलाफ केस करूंगा. वे मेरी फिल्म की बुरी पब्लिसिटी कर रहे हैं. पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री उस पत्रकार के खिलाफ केस करेगी.”

शशिकांत नाम के पत्रकार के साथ निरहुआ की बातचीत दो मिनट से ज्यादा देर तक हुई. पूरी बातचीत भोजपुरी में हुई है. हम पूरी बातचीत का संपादित अंश हिंदी में यहां प्रस्तुत कर रहे हैं. नीचे पढ़ें–

शशिकांत – हेलो..

निरहुआ- शशिकांत जी आपको नहीं लग रहा कुछ ज्यादा कर रहे हैं आप?

शशिकांत – हेलो. हेलो.

निरहुआ- निरहुआ बोल रहा हूं…

शशिकांत- अरे बोलिए भैया. क्या हाल-चाल है.

निरहुआ- कुछ ज्यादा नहीं कर रहे हैं आप?

शशिकांत – क्या हो गया… क्या कर रहा हूं… क्या हुआ भैया…

निरहुआ- तुम्हें नहीं लग रहा कुछ ज्यादा हो रहा है..

शशिकांत – नहीं लिख रहा हूं. उसमें क्या दिक्कत है…बताइए अगर कुछ गलत हो गया हो तो… आपका भी पक्ष रख देंगे..

निरहुआ-  बताऊं क्या.. तुम मिलो तो.. खाने-पीने लायक नहीं रहोगे.. तुम मिलो तो…तुम्हारी पत्रकारिता तुम्हारे ****& में न डाल दिया तो.. (मां की गाली)..

शशिकांत – अब ऐसा करेंगे आप…

निरहुआ – मां-बहन की गाली. तुम मिलो बस… तुम्हें इतना काटूंगा न.. अंग-भंग कर दूंगा..(मां की गाली)

शशिकांत – अच्छा..

निरहुआ- क्या लिख रहे हो रे…(मां की गाली)… हमारी फिल्म को बायर नहीं मिल रहे हैं तो हम डिस्ट्रीब्यूशन कर रहे हैं. फिल्म जो बनाएगा क्या उसे चलवाने का हक़ नहीं है. फिर मां की गाली.

शशिकांत – क्यों नहीं हक़ है भैया…

निरहुआ- तुम्हें समस्या क्या है.. हमें बताओ न.

शशिकांत- हमें कोई समस्या नहीं है…

निरहुआ- नहीं, तुम्हें समस्या है.. (मां की गाली). बताओ न हमसे. हम जानना चाहते हैं…

शशिकांत – अब आप गाली दे रहे हैं.. रिकार्डिंग हो रही है…क्यों गाली दे रहे हैं…

निरहुआ- बस पहुंचने दो द बॉम्बे…(मां की गाली)..खून-पसीना के पैसा से आदमी फिल्म बनाता है.. मेहनत करता है..हर बात में निगेटिव-निगेटिव-निगेटिव. पहुंचने दो..फिर (मां की गाली.).. तुम्हारे घर में घुस के नहीं मारा तो एक बाप की औलाद नहीं. बहुत कर लिया.. तुम्हें कब से हम माफ़ कर रहे हैं…

शशिकांत- जो आप कर रहे हैं क्या शोभा दे रहा है?

निरहुआ- मां की गाली फिर.. तुम्हें शोभा दे रहा है. चाहते क्या हो तुम. मां की गाली. पुलिस में रिपोर्ट कर दो. पर बचोगे नहीं. आने दो बॉम्बे मुझे. (फिर मां की गाली…)

सलमान पर भारी पड़ी निरहुआ की ‘बॉर्डर’

दूसरी तरफ निरहुआ की हालिया रिलीज फिल्म बॉर्डर ने बिहार में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सलमान खान की रेस-3 को पछाड़ा है. वहां के लोग सलमान की मल्टीस्टारर एक्शन फिल्म को देखने के बजाए निरहुआ की बॉर्डर को देखना पसंद कर रहे हैं. हाल ये है कि बिहार के जिन शहरों की स्‍क्रीन पर बॉर्डर और रेस 3 की स्क्रीनिंग साथ में चल रही है, वहां निरहुआ की फिल्‍म बॉर्डर का जादू सि‍र चढ़कर बोल रहा है. लेकिन रेस 3 को दर्शकों का रेस्‍पॉन्स औसत मिल रहा है.


Facebook Comments